जदयू विधायक बोले- छह महीने में गिर जाएगी नीतीश सरकार

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव से भी अधिक गतिविधियां इस समय चल रही हैं। पिछले दिनों कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी के 11 विधायकों के सत्तारूढ़ एनडीए में जाने की तैयारी का दावा किय़ा था। इसकी चर्चा अभी चल रही थी कि गुरुवार को जदयू के विधायक गोपाल मंडल एक नए दावे के साथ सामने आ गए। भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार अधिक दिन नहीं चलेगी। छह महीने में गिर जाएगी। इसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नई सरकार बनेगी। विधायक गोपाल मंडल के इस दावे के बाद सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा खेमे में सनसनी फैल गई। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि पार्टी ने इस बयान का संज्ञान लिया है। इस मामले पर सारी जानकारी जुटाई जा रही है। उसके बाद पार्टी कार्रवाई पर फैसला करेगी। बीजेपी के सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि विधायक का दिमाग खराब हो गया है। मानसिक तौर पर असंतुलित हो जाने के कारण ही इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।


दरअसल ब्राह्मणों और भूमिहारों को गाली देने के मामले में फंसे जदयू विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों को सफाई देने के लिए बुलाया था। बता दें कि पिछले दिनों उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसमें वह ब्राह्मणों और भूमिहारों के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हुए सुने गए थे। पत्रकारों ने सवाल जवाब करना शुरू किया। इसी दौरान वह जोश में आ गए और। इतने कि वह अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री के लिए भी बहुत कुछ बोल गए। कहा-आरजेडी के लोग मेरी मंडल जाति के लोगों को लाठी से पीट-पीट कर मार दे रहे हैं। देख लीजिएगा, छह महीने बाद नीतीश जी की सरकार गिरेगी और तेजस्वी यादव की सरकार बन जाएगी।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार के बेहद खास विधायक गोपाल मंडल की दबंगई की कहानियां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह भागलपुर में एक जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए थे। उससे पहले बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। इन दिनों भी उनके दो वीडियो और ऑडियो क्लीप वायरल हुए हैं। एक में वह भागलपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी रहे रोहित पांडेय को लेकर निंदनीय बातें कहते सुने जा रहे हैं। उन्होंने रोहित पांडेय की जाति पर भी अशोभनीय टिप्पणी की थी। दूसरे ऑडियो क्लीप में वह भूमिहारों को लेकर अपशब्द बोलते सुने गए हैं। इन दोनों ऑडियो क्लीप के वायरल होने से सियासी घमासान चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *