चिराग का दावा-नीतीश की विदाई तय, जाएंगे जेल

दरभंगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दरभंगा में सफल रैली के अगले ही दिन यानी गुरुवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जिले में पहुंचे। वह पड़ोसी जिले मधुबनी भी गए। इस दौरान उन्होंने पूरे विश्वास से कहा कि पहले चरण के मतदान से 10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय हो गई है। इसलिए अगले छह दिन महत्वपूर्ण हैं। घर से निकलकर मतदान करें। कहा-सरकार बनते ही बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को लागू किया जाएगा।

दरभंगा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी प्रदीप ठाकुर के समर्थन में चुनावी सभा उन्होंने कहा- हमारी सरकार बनी तो सात निश्चय योजनाओं में हुए भ्रष्टाचार की जांच कराकर भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जेल भेजने का काम करेंगे। लोगों को सुविधाएं देने के लिए शुरू की गई सात निश्चय की योजनाओं में जमकर लूट-खसोट मचाया गया है। किसी भी गरीब तक योजना का लाभ सही तरीके से नहीं पहुंचा है। हम सरकार में आएंगे तो लोगों को योजनाओं का लाभ सीधे पहुंचाएंगे। इससे पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर लोगों ने चिराग का स्वागत किया।

गुरवार को ही मधुबनी में रहिका प्रखंड के मकसुदा पंचायत स्थित ललित नारायण मिथिला खेल मैदान में हुई सभा चिराग ने कहा कि लोजपा सरकार में रही तो सीएम हो या अफसर, भ्रष्ट पाया गया तो जेल भिजवाएंगे। लोगों से जदयू नेताओं से पांच साल का हिसाब मांगने की अपील की। लोजपा प्रमुख ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। मुख्यमंत्री के अलावा सभी मंत्रियों को भी पता है की बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है, लेकिन सब चुप हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नाक के नीचे भ्रष्टाचार हुआ लेकिन उन्हें पता ही नहीं है। नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री से झूठ बोला कि बिहार में हर घर नल का जल और गली नाली योजना का जाल बिछ गया है। उन्होंने लोगों से लोजपा प्रत्याशी अरविंद कुमार पूर्वे के पक्ष में वोट करने की अपील की। वहीं, फुलपरास विधानसभा क्षेत्र में मधेपुर के भेजा में कहा कि इस बार स्वाभिमान और अस्मिता की लड़ाई है। 73 साल के बाद भी बिहार पिछड़ा है। जिसका मूल कारण शिक्षा व्यवस्था चौपट है। रोजगार का कोई साधन बिहार में नहीं है और सीएम बिहार को जाति में बांटने में लगे हैं। चिराग ने कहा कि बिहार में एक जात है और वह है गरीबी की। जबतक उसे काम नहीं मिलेगा, विकास संभव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *