सुशांत सिंह केस में अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) जोरदार एक्शन में है। बॉलीवुड और टीवी की कई नामी हस्तियों के खिलाफ कार्रवाई के बाद सोमवार को जांच एजेंसी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की। एनसीबी की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में छानबीन के बाद उनके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। जांच एजेंसी ने उनके मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरणों को जब्त कर 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को भी हिरासत में लिया था। उससे मिले सुरागों के आधार पर ही अब अर्जुन रामपाल के घर पर छापा पड़ा है। इस बीच, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारकर नशीली चीजें बरामद की थी। इसके बाद उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया गया था।

पूर्व मॉडल और अभिनेता अर्जुन रामपाल की मुसीबत तभी बढ़ गई थी, जब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी। उसे लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी ने जमानत पर छूटने के बाद उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया था। अगिसिलाओस से मिले सुरागों के आधार पर ही रामपाल के घर पर छापा मारा है। इतना ही नहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट में जिस ए नाम का जिक्र था, वह अर्जुन रामपाल के लिए ही था। बता दें कि दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी एनसीबी नए सिरे से पूछताछ कर रही है।

बहरहाल, अलिसिलाओस से मिली जानकारी के आधार पर इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए हैं। इनसे ही पूछताछ में फिरोज नाडियाडवाला का नाम आया। ड्रग पैडलर ने बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करने की बात स्वीकारी है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी जल्द ही इन बड़े निर्देशकों और प्रोड्यूसरों को भी समन भेजने वाली है। बता दें कि पिछले महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ पकड़ा था। इससे पहले ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों को पूछताछ के लिए एनसीबी बुला चुकी है। यहां त कि दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तक को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं, जबकि शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *