नाइट क्लब रेड में सुरेश रैना, सुजैन खान और गुरु रंधावा समेत 34 गिरफ्तार, जमानत पर छूटे

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस को देखते हुए मुंबई में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। इसे तोड़ते हुए एक नाइट क्लब में कई बड़ी हस्तियां नाइट पार्टी करती पकड़ी गईं। मुंबई पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट के करीब ही ड्रैगन फ्लाई क्लब पर छापा मारकर 34 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया। इनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान, सिंगर गुरु रंधावा भी थे। इन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार तड़के करीब ढाई बजे एयरपोर्ट के पास मशहूब ड्रैगन फ्लाई क्लब पर छापा मारा गया। पुलिस ने पाया कि क्लब में महाराष्ट्र सरकार के नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन हो रहा था। पुलिस ने जिन 34 सेलेब्रिटीज़ को गिरफ्तार किया, उनमें 19 लोग दिल्ली और पंजाब के थे। बाकी साउथ बॉम्बे के रहने वाले थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, छापे के समय रैपर बादशाह भी थे, लेकिन किसी तरह निकल भागने में वह कामयाब रहे। छापा इस सूचना पर मारा गया था कि कई नाइट क्लब नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग समेत दूसरी गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहे हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार ने ब्रिटेन में कोरोना वायरस के एक नए प्रकार (स्ट्रेन) के फैलने की बढ़ती आशंकाओं के बीच एहतियाती कदम उठाते हुए निगम क्षेत्रों में पांच जनवरी तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाया हुआ है। कर्फ्यू की अवधि रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक की रखी गई है।

इस बीच, सुरेश रैना की तरफ से बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि रैना एक शूट के लिए मुंबई में थे, जो देर रात तक चलता रहा। दिल्ली आने से पहले उनके एक दोस्त ने उन्हें एक डिनर पर बुलाया था। उन्हें नाइट कर्फ्यू और उसके नियमों की जानकारी नहीं थी। इसलिए ऐसा अनजाने में हो गया। उन्होंने अपनी इस गलती पर अफसोस जताया है। साथ ही आगे कभी ऐसी गलती ना करने का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *