4 अक्तूबर का राशिफल

मेष – खोई ऊर्जा वापस मिल सकती है। आउटडोर की गतिविधियों से। आर्थिक मामलों में किसी की सलाह के बगैर कदम न उठाएं। मजे का दिन है, इसलिए मजेदार बनाने की कोशिश कीजिए। प्रेम कहानी आगे बढ़ सकती है।

वृष – खुशियां बांटने से आसपास का माहौल बहुत खुशनुमा रहेगा। फिजूलखर्ची से बचने की कोशिश करें। वरना संकट में पड़ सकते हैं। पारिवारिक मामलों में चकित करने वाला कोई भेद उजागर हो सकता है।

मिथुन- स्वास्थ्य ठीक रहेगा। अपने लिए समय निकल आएगा। अचानक आया धन आपकी परेशानियों को कम कर देगा। कोई मित्र या रिश्तेदार आपका मन हल्का कर सकता है। साथी को झुंझलाने मत दें।

कर्क- यह जानना जरूरी है कि आपके पैसे कहां जा रहे हैं। वरना आने वाले समय में परेशानी बढ़ सकती है। आपमें से कुछ के लिए परिवार में मौज-मस्ती के पल आ सकते हैं। आज साथी के साथ अधिक समय मिलेगा।

सिंह- किसी के जरिये किसी ऐसे शख्स से मुलाकात होगी, जो सोच बदल देगा। साथी के साथ भविष्य को लेकर कोई आर्थिक योजना बना सकते हैं। दूसरों में कमियां खोजने की कोशिश न करें, विवाद हो जाएगा।

कन्या- काम की अधिकता से मन खीज सकता है। तनाव भी बढ़ सकता है। घर में लंबे समय से लटके काम पूरे हो सकते हैं। अपने लिए फुरसत के पल मिलेंगे, लेकिन किसी के आ जाने से चले भी जाएंगे।

तुला- धन को संचित करने के लिहाज से परिवारवालों से मशविरा कर सकते हैं। सलाह से आर्थिक हालात में सुधार देखने को मिलेगा। किसी जरूरी काम में व्यस्त हो जाने से साथी अचानक नाराज हो सकता है।

वृश्चिक- धन को संचित करने के लिहाज से परिवारवालों से मशविरा कर सकते हैं। सलाह से आर्थिक हालात में सुधार देखने को मिलेगा। किसी जरूरी काम में व्यस्त हो जाने से साथी अचानक नाराज हो सकता है।

धनु- अपने कटु व्यवहार से साथी को नाराज कर सकते हैं। बेहतर रहेगा कि कहीं बाहर निकल लें। वैसे शाम में मित्र अपने घर भी बुला सकते हैं। प्यार में हैं तो परवान चढ़ेगा। कहीं कुछ खो सकता है।

मकर- मित्रों के सहयोगी रुख से मन खुश रहेगा। किसी जरूरतमंद की आर्थिक मदद करके सुकून महसूस करेंगे। संबंधों को स्थायित्व देने की बात हो सकती है। बहुत दिनों बाद शांति से साथ बैठने का मौका मिलेगा।

कुंभ- परिवार से मिले सहयोग और अपनी मेहनत से मनचाहा परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। धन अर्जित करने के कई अवसर मिल सकते हैं। शौकों को पूरा करने के लिए भरपूर समय मिल सकता है।

मीन- कार्यक्षेत्र में सीनियर की वजह से तनाव मिल सकता है। घर में वातावरण कुछ ऐसा ही रहेगा। लंबे समय से चले आ रहे विवादों को सुलझा लें, वरना भारी पड़ सकते हैं। राह में किसी से मुलाकात हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *