25 नवंबर का राशिफल

मेष – आपके रुखे व्यवहार का असर जीवनसाथी से संबंधों पर पड़ेगा। अगर यात्रा पर जाने वाले हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें। चोरी होने की आशंका है। किसी बुजुर्ग की सेहत की चिंता रहेगी। कारोबारी परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे।

वृष – अच्छा समय आने वाला है। स्वयं में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे। वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है। काम और घर पर दबाव थोड़ा ग़ुस्सैल बना सकता है। वैवाहिक जीवन में कुछ निजता की जरूरत महसूस करेंगे।

मिथुन- कई चीजों पर खर्च हो सकता है। दूसरों की जरूरतों पर भी ध्यान देना चाहिए। किसी ऐसे नए उद्योग से जुड़ने से बचें, जिसमें कई भगीदार हों। दिन का ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताएंगे। जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस करेंगे।

कर्क- मिलनसार स्वभाव के कारण चारों ओर खुशियां बिखेरेंगे। लंबे समय से चला आ रहा तनाव भरा दौर खत्म हो चुका है। साझीदारी में किसी नई परियोजना को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। लेकिन जुड़ने से पहले ठीक से सोच लें। इससे लाभ होगा।

सिंह- इस समय जो समस्याएं आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं। अदरूनी ताकत कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में मददगार साबित होगी। कुछ दोस्त घर में आ सकते हैं। इस दौरान शराब, सिगरेट जैसे पदार्थों का सेवन आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा।

कन्या-  धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम के लिए अच्छा दिन है। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके जरिये आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। प्रिय की पुरानी बातों को माफ करके अपनी जिंदगी में सुधार ला सकते हैं। कामकाज के मोर्चे पर सहयोग मिलेगा।

तुला- खराब मूड को शादीशुदा जिंदगी में तनाव का कारण नहीं बनने दें। कठिन परिश्रम का पुरस्कार मिलेगा। पदोन्नति हो सकती है। आज आपको अपने कामों को समय पर निपटाने की कोशिश करनी चाहिए। खयाल रखें कि घर पर कोई इंतजार कर रहा है।

वृश्चिक- पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताजा करने के लिए अच्छा दिन है। भावनात्मक उथल-पुथल परेशान कर सकती है। कारोबारी जितना हो अपने कारोबार से जुड़ी बातों को किसी से शेयर ना करें, नुकसान होगा।

धनु- लंबे समय से महसूस हो रही थकान और तनाव से आराम मिलेगा। नशे से बचें, नहीं तो इस हालत में कोई कीमती सामान खो सकते हैं। नौकरी-पेशे के लिहाज से की गई यात्रा फलदायक रहेगी। प्यार-मोहब्बत के लिए अच्छा दिन है।

मकर- धन आपके हाथ में नहीं टिकेगा। धन संचय करने में बहुत दिक्कतें आएंगी। जीवनसाथी और बच्चों से अतिरिक्त स्नेह और सहयोग मिलेगा। ऑफिस में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं।

कुंभ- भावनाओं को नियंत्रित करने में कठिनाई होगी। फिर आस-पास के लोगों से झगड़ा ना करें, नहीं तो अकेले रह जाएंगे। भागीदार आपकी योजनाओं और व्यावसायिक विचारों के प्रति उत्साही होंगे। खाली वक्त किसी गैरजरूरी काम में खराब हो सकता है।

मीन- धन लाभ की पूरी संभावना है। किसी को दिया गया धन आज वापस मिल सकता है। अड़ियल स्वभाव माता-पिता का चैन छीन सकता है। उनकी सलाह पर ध्यान दें। वैसे ढेरों दिलचस्प निमंत्रण मिलेंगे। साथ ही एक आकस्मिक उपहार भी मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *